Kirit Somaiya
ANI PHOTO

    Loading

    मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की  Economic Offences Wing टीम ने आईएनएस विक्रांत (INS Vikrant) की स्क्रैपिंग से जुड़े एक मामले में बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) को क्लीन चिट दे दी है। EOW ने कल शाम कोर्ट के समक्ष सी समरी रिपोर्ट दाखिल की। कुछ माह पहले मुंबई ने कहा था कि किरीट सोमैया के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। फिलहाल उन्हें क्लीन चिट मिल गई है।  

    मुंबई पुलिस की ईओडब्ल्यू टीम ने विमानवाहक पोत आईएनएस विक्रांत को रद्द होने से बचाने के लिए एकत्रित धन के कथित हेराफेरी के मामले में भाजपा नेता किरीट सोमैया को क्लीन चिट दे दी है। ईओडब्ल्यू ने कल शाम कोर्ट के समक्ष सी समरी रिपोर्ट दाखिल की।

    बता दें कि बीजेपी नेता पर आरोप था कि आईएनएस विक्रांत की स्क्रैपिंग से जुड़े एक मामले में करीब 57 करोड़ रुपये की कथित डोनेशन जमा की थी।  आरोप के आधार पर पुलिस जांच कर रही थी। आखिरकार उन्हें क्लीन चिट मिल गई। कुछ समय पहले मुंबई पुलिस का कहना था कि उसे इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है। दरअसल अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बीजेपी नेता और उनके बेटे पर 57 करोड़ रुपये जुटाए जाने के आरोप लगाए गए थे। वहीं इसे लेकर एक शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।