bjp-shivsena
File Pic

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने सोमवार को कहा कि उनके नेतृत्व वाली शिवसेना और बीजेपी नगर निकाय सहित आगामी सभी चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे। शिंदे ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने यह भी कहा कि वह और उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने रविवार रात को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से दिल्ली में मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री ने मुलाकात की एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया कि शिवसेना और भाजपा भविष्य के सभी चुनाव (लोकसभा, विधानसभा तथा नगर निकाय) साथ मिलकर लड़ेंगें।” 

CM एकनाथ शिंदे ने कहा कि कल मैंने और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। हमारे बीच सहकारी क्षेत्र के अनेक विषय पर चर्चा हुई। कैबिनेट विस्तार पर भी चर्चा हुई, जल्द ही विस्तार होगा। चाहे स्थानीय निकाय चुनाव हो, लोकसभा या विधानसभा चुनाव हो शिवसेना-भाजपा मिलकर लड़ेगी क्योंकि हमारी विचारधारा एक है।  

शिंदे और फडणवीस रविवार शाम दिल्ली गए थे और उन्होंने शाह से मुलाकात की थी। शिंदे ने कहा कि शाह से मुलाकात के दौरान कृषि और सहकारिता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘हमें विभिन्न परियोजनाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हमेशा मार्गदर्शन मिला है। हमने सहकारिता के क्षेत्र से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए शाह से मुलाकात की।” (एजेंसी इनपुट के साथ)