BJP-Shivsena : BMC standing committee chief Yashwant Jadhav said- 15-20 BJP corporators in touch with Shiv Sena
Photo:Twitter/@iYashwantJadhav

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी शिवसेना (Shivsena) और बीजेपी (BJP) के बीच खींचतान के बीच बीएमसी (BMC) में स्टैंडिंग कमेटी (Standing Committee) के अध्यक्ष यशवंत जाधव (Yashwant Jadhav) ने बड़ा खुलासा किया है। आगामी बीएमसी चुनाव से पहले दावा करते हुए, शिवसेना के नेतृत्व वाली स्थायी समिति के अध्यक्ष यशवंत जाधव ने सोमवार को कहा कि, 15-20 ‘असंतुष्ट’ भाजपा पार्षद (Corporators) उनके संपर्क में हैं। उन्होंने इनके शिवसेना में उनके शामिल होने का संकेत देते हुए कहा कि दिसंबर में एक ‘धमाका’ की उम्मीद की जा सकती है।

    जाधव ने कहा कि, वे किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे और अगर कोई पार्षद असंतोष के साथ उनके पास आता है तो वे सुनिश्चित करेंगे कि, उनके साथ अच्छा व्यवहार किया जाए। वर्तमान में सबसे अधिक, 97 नगरसेवक शिवसेना से हैं, जिसके बाद भाजपा है। बीजेपी के 81 नगरसेवक हैं।

    एक रिपोर्ट के अनुसार, जाधव ने कहा है कि, कुछ भाजपा पार्षद हैं जो बीएमसी में भाजपा के वरिष्ठ स्तर के प्रभुत्व से तंग आ चुके हैं। उन्हें लगता है कि, शिवसेना ही उनका एकमात्र समर्थन कर सकती है और इसलिए ये नगरसेवक हमारे पास पहुंच गए हैं। दिसंबर तक इसके संबंध में एक निर्णय लिया जाएगा। 

    बता दें कि, इससे पहले अक्टूबर 2017 में बीएमसी के सात मनसे पार्षदों में से छह ने पार्टी छोड़ दी थी और वह शिवसेना में शामिल हो गए थे। पूर्व गठबंधन सहयोगी – शिवसेना और भाजपा भी पहले से ही बीएमसी में कई मुद्दों पर आमने-सामने हैं। वहीं महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन टूटने के बाद से ही दोनों के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है।