nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में दुर्घटनाएं भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। जहां कई लोगों की हादसे में मौत की खबरें सामने आ रही है। ऐसे में अब बुलढाणा के खामगांव से एक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। तेज रफ्तार ईंटों से भरे ट्रक ने एक दुपहिया वाहन से टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में 4 साल के बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। 

दुपहिया से बीमार को ले जा रहे थे तभी… 

साथ ही आपको बता दें कि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। यह घटना बोरी अडगांव रोड पर हुई। बोरीआडगांव का 4 साल का हार्दिक रोहित वानखेड़े बीमार था और गांव का सिपाही श्रीकांत अर्जुन सुरवाडे (26) हार्दिक को अस्पताल ले जाने के लिए पल्सर दुपहिया वाहन से लखनवाड़ा जा रहा था। 

3 की मौत एक गंभीर घायल 

हार्दिक की मां पूजा वानखड़े (26) और कल्पना शुद्धोधन सुरवड़े (34) भी उनके साथ थीं। इसी बीच बोरियाडगांव-अंबेटकली मार्ग पर उसकी बाइक को ईंट लदे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रक चालक फरार 

हादसे के बाद ट्रक चालक शेख सलीम शेख गफ्फार (26 निवासी लखनवाड़ा) फरार हो गया था। हालांकि ग्रामीण पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस भयानक हादसे के बाद इलाके में मातम का माहौल है। इस मामले में उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।