Assam Paper Leak Case
FILE- PHOTO

Loading

बुलढाना. जिले के सिंदखेड़ राजा तहसील के ग्राम राजेगांव में कक्षा 12वीं का पर्चा लीक कर दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने पहले ही सात आरोपियों को हिरासत में लिया है. 9 मार्च की देर शाम पुलिस ने इस मामले से जुड़े एक अन्य आरोपी को हिरासत में लिया है. जिसके कारण अब कुल आरोपियों की संख्या 8 हो गई है. 

सिंदखेड राजा तहसील के ग्राम राजेगांव के एक परीक्षा केंद्र पर कक्षा 12 वीं का पेपर सोशल मीडिया पर लीक कर दिया गया था. बारहवीं का पेपर सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद राज्य भर में खलबली मच गई थी. इस मामले में शिक्षा विभाग की ओर से पुलिस में मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें 4 शिक्षकों का समावेश है.

इन आरोपियों का पीसीआर चल रहा है. इस बीच 9 मार्च की शाम साखरखेर्डा पुलिस ने मामले की जांच करते हुए शेंदुर्जन निवासी आरोपी दानिश खान फिरोज खान (21) को गिरफ्तार किया है. यह कार्यवाही उप विभागीय पुलिस अधिकारी यामावार के मार्गदर्शन में थानेदार नंदकिशोर काले ने की. कार्रवाई के बाद पुलिस जल्द ही मुख्य आरोपी तक पहुंचेगी यह विश्वास पुलिस कर्मचारियों द्वारा जताया जा रहा है.