Anil Deshmukh
File Photo: ANI

    Loading

    मुंबई: 100 करोड़ रुपये की कथित रंगदारी के आरोपों से घिरे महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख (Former Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh) की मुश्किलें फिलहाल कम होती नज़र नहीं आ रही हैं। जेल में बंद देशमुख से सीबीआई की एक टीम पूछताछ करने के शुक्रवार को जेल पहुंची है।

    बताया जा रहा है कि, 100 करोड़ रुपए की कथित वसूली के मामले में सीबीआई अधिकारी देशमुख का बयान दर्ज करने शुक्रवार सुबह आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं। देशमुख फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। इससे पहले मुंबई की एक विशेष अदालत (Court) ने देशमुख की उस अर्जी को खारिज कर दिया था जिसमें कथित धन शोधन मामले में तकनीकी आधार पर जमानत देने का अनुरोध किया गया था। 

    बता दें कि,  महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) केस में ईडी (ED) द्वारा गिरफ्तार (Arrest) किया गया था। एंटीलिया के पास विस्फोटक सामग्री बरामदगी मामले के बाद मार्च में मुंबई पुलिस आयुक्त के पद से हटाए गए सिंह ने आरोप लगाया था कि देशमुख ने पुलिस अधिकारियों से शहर में बार और रेस्तरां से प्रति माह 100 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के लिए कहा था। केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय सिंह द्वारा देशमुख के खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच कर रहे हैं।