Burglary Case

Loading

चंद्रपुर: शहर के महावीर नगर निवासी सरिता प्रविण स्वान 50 के घर सेंधमारी कर लाखों के माल पर हाथ साफ करनेवाले 2 आरोपीयों को शहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपीयों में भिवापुर वार्ड महावीर नगर निवासी संदिप मनोहर चौधरी 28 व इरफान सरवर शेख 24 का समावेश है. पुलिस ने आरोपीयों से 1 लाख 89 हजार 200 रूपए का माल जब्त किया है. 

सुत्रों के मुताबिक, महावीर नगर निवासी सरिता प्रविण स्वान यह प्रतिदिन की तरह सुबह 8 बजे घर को ताला लगाकर काम पर गई. रात 11 बजे काम से घर लौटी व घर का ताला खुलने पर ताला पहले ही खुला हुवा दिखा. भीतर प्रवेश करने पर अंदर के रूम के द्वार का हैंडल तुटा हुवा दिखाई दिया. रूम की अलमारी का दरवाजा खूला दिखा. वहां रखे स्टिल व टिन के डिब्बे में सोने का मंगलसुत्र, कान के सोने के टाप्स, सोने के कान के वेल ऐसा कुल 1 लाख 87 हजार 700 रूपए का माल की चोरी होने पर उन्होने शहर पुलिस में शिकायत दर्ज की. 

मामले में सहायक पुलिस निरिक्षक मंगेश भोंगडे ने डीबी टिम समेत परिसर में आरोपी की खोज की. गुप्त सूचना के आधार पर रेकार्ड में दर्ज आरोपी संदिप मनोहर चौधरी व इरफान सरवर शेख यह दोनो एक लाल रंग का गैंस सिलेंडर व सोने के जेवरात बेचने हेतु परिसर में टहलने की जानकारी मिली. दौरान आरोपीयों के घर पर जाकर तलाशी लेने पर उनके घर लाल रंग का घरेलु एचपी कंपनी का गैस सिलेंडर पाया गया. गैस सिलेंडर के बारे में पुछताछ करने पर उन्होने 13 मई को महावीर नगर में एक बंद घर में चोरी करने की बात को कबुला. पुलिस ने आरेापीयेां से सोने का मंगलसुत्र, सोने के कान टाप्स, सोने का कान का वेल, गैस सिलेंडर, लोहे का व्हिल पाना ऐसा कुल 1 लाख 89 हजार 200 रूपए का माल जब्त किया. 

यह कार्रवाई पुलिस अधिक्षक रविंद्र सिंह परदेसी, अपर पुलिस अधिक्षक रिना जनबंधु, उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुधिर नंदनवार के मार्गदर्शन में पुलिस निरिक्षक सतिशसिंह राजपुत तथा सहायक पुलिस निरिक्षक मंगेश भोंगाडे के नेतृत्व में अपराध शाखा के कर्मचारी शरीफ शेख, विलास निकोडे, महेंद्र बेसरकर, जयंत चुनारकर, सचिन बोरकर, संतोष पंडित, चेतन गजलवार, चेतन, इमरान खान, इरशाद, दिलीप कुसराम, संतोष कावड़े, रूपेश रणदिवे, प्रमोद डोंगरे ने की. आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक मंगेश भोंगडे द्वारा की जा रही है.