accident
File Photo

    Loading

    मूल/चिमूर. चंद्रपुर जिले में दो अलग_अलग तहसील में हुवे सडक दुर्घटना में 2 की मृत्यु तो 2 गंभीर जखमी हो गए है. मूल तहसील के जानाला_कांतापेठ मार्ग पर एक दुपहीया को चौपहीया वाहन टक्कर मारने से 1 युवक की मृत्यु हो गयी. यह घटना सोमवार की रात घटी तो दूसरी ओर चिमूर तहसील में नेरी खांबाडा मार्ग पर खांबाडा गांव के पास सोमवार की शाम 7 बजे के दौरान आमने_सामने हुवी दूपहीया की जोरदार टक्कर में 1 व्यक्ति की मृत्यु हो गयी तो 2 गंभीर जखमी हो गए. जखमीयों का चंद्रपुर के अस्पताल में भर्ती किया गया. 

    जानकारी के मुताबिक, मूल तहसील के जानाला निवासी महेश पैकुजी मरापे यह 24 वर्षीय युवक भोजन कर अपने गांव कांतापेठ की ओर दुपहीया की ओर जा रहा था. उसी दौरान आयशन चौपहीया वाहन ने युवक की दुपहीया को टक्कर मार दी. जिससे दुपहीया वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. व युवक महेश की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. घटना की जानकारी मूल पुलिस को मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पहुचकर घटना का पंचनामा किया व शव को पोस्टमार्टम के लिए मूल के उपजिला अस्पताल में भेजा गया. आगे की जांच मूल पुलिस कर रही है. 

    तो दूसरी घटना में ब्रम्हपुरी तहसील के नांदगाव जानी गांव के निवासी देवेंद्र जगदिश गुरू 50 यह शादी निपटकार गांव जाने के लिए स्वंय के दुपहीया वाहन क्रमांक एमएच 34 सीए 2987 से चिमूर तहसील के नेरी की ओर जा रहे थे. उसी दौरान विपरित दिशा से नेरी से खांबाडा गांव की ओर जानेवाली दुपहीया क्रमांक एमएच 34 एएल 4392 की खांबाडा गांव के पास आमने सामने भीडंत हो गयी. यह भीडंत इतनी जबरदस्त थी की. दोनो दुपहीया वाहन अस्ताव्यस्थ हो गए. दुपहीया चालक देवेंद्र गुरू के सिर को गंभीर मार लगने से उनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी तो अन्य 2 जन गंभीर जखमी हुवे है. 

    दुर्घटना की सूचना चिमूर पुलिस को मिलते ही घटनास्थल पहुचकर पंचनामा किया. जखमीयों को तत्काल उपजिला अस्पताल चिमूर में भर्ती किया. वैद्यकीय अधिकारी ने गुरू को मृत घोषित किया तो जखमीयेां को चंद्रपुर में रेफर किया गया. आगे की जांच चिमूर पुलिस कर रही है.