नाले में तैरने गए 2 किशोर मित्रों की डुबने से मृत्यु

    Loading

    चंद्रपुर. शहर समिपस्थ दाताला गांव निवासी 2 किशोर मित्रों की नाले में डूबने से मृत्यु हो गई. 2 किशोर नाले में डूबने की खबर जाने के बाद गांव में खलबली मच गयी. उसके बाद गावं के सभी लोग नाले की तरफ जमा हो गए. पुलिस तथा खोजी टीम को दोनो किशोरो के शव निकालने में सफलता मिल गयी. मृतकों में दाताला निवासी गौरव वांढरे 16 व रोहन बोबाटे 17 का समावेश है. दोनो किशोर शहर के जिला स्टेडीअम स्थित लोकमान्य तिलक स्कूल के दसवी के छात्र थे. 

    जानकारी के मुताबिक, दाताला गांव की पुरानी बस्ती के पास मौजूद एक नाले में गौरव वांढरे व रोहन बोबाटे अपने अन्य दोस्तो के साथ तैरने का लुप्त आनंद उठाने के लिए गए. वहां सभी मित्रों ने तैरने का आनंद उठाया. तैरने के बाद अन्य मित्र गांव लौट आये परंतु उसमें गौरव वांढरे व रोहन बोबाटे काफी समय होने के बाद वापस नही लौटने से उनके परिवारवालों ने गौरव व रोहन के अन्य दोस्तों से इस बारे में पुछताछ की.

    परंतु अन्य दोस्तों से किसी भी प्रकार प्रतिसाद नही मिलने से दो परिवार के सदस्य व गांव के लोग नाले की ओर दौडे. उन्हे गौरव रोहन कही पर भी दिखाई नही देने से उन्होने आखिरकार रामनगर पुलिस स्टेशन को सूचित किया. पुलिस टिम ने घटनास्थल पहुचकर पंचनामा किया. पुलिस ने खोजी दस्ते को बुलाया. खोजी दस्ते व गांववासियों के करिबन 1 से 2 घंटे के अथक प्रयास क बाद दोनो शवों को बाहर निकालने में सफल हो गए. 

    पुलिस व दल ने दोनो मित्रों के शवों को बाहर निकालते ही दोनो के परिवार सदस्यों फुट_फुट कर रोने लग गए. तत्पश्तात दोनों के शवों को गांव में लाया गया. गौरव व रोहन की मृत्यु से गांव में शोक का माहोल था.