मुंबई में शिवसेना-युवा स्वाभिमान पार्टी के संघर्ष का असर राजुरा में, सूरज ठाकरे के खिलाफ मामला दर्ज

    Loading

    • शिवसेना और युवा स्वाभिमान की एक दूसरे के खिलाफ शिकायत

    राजुरा. युवा स्वाभिमान पार्टी नेता सांसद  नवनीत राणा व विधायक रवी राणा ने मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के निवासस्थान मातोश्री पर जाकर हनुमान चालीसा पठने की घोषणा के बाद मुंबई में हुए बवाल के बाद चंद्रपुर जिले के राजुरा में असर दिखाई दिया है. चंद्रपुर जिला युवा स्वाभिमान अध्यक्ष सूरज ठाकरे ने फेसबुक पर शनिवार की शाम मुख्यमंत्री के संबंध में आपत्तीजनक पोस्ट डाली.

    जिससे शिवसेना कार्यकर्ता आक्रमक हो गए और नाका नंबर 3 के पास शिवसेना कार्यालय में इकट्ठा हुए. सभी सूरज ठाकरे के खिलाफ राजुरा थाने में रिपोर्ट देने का निर्णय लिया. किंतु कुछ शिवसैनिकों ने मुख्य मार्ग के श्रीराम काम्प्लेक्स के स्वाभिमान पार्टी कार्यालय पर पहुंचे और कार्यालय बंद होने से वहां का एलईडी फलक और सीसीटीवी तोड डाला. इस घटना के खिलाफ आज रविवार को सूरज ठाकरे ने शिवसेना कार्यकर्ताओं के खिलाफ ई मेल के माध्यम से राजुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है.

    इन दोनों घटनाओं की शिकायत राजुरा पुलिस स्टेशन में दाखिल हुई है. शिवसेना तहसील प्रमुख वासुदेव चाफले ने 23 अप्रैल की रात 11 बजे युवा स्वाभिमान पार्टी जिलाध्यक्ष सूरज ठाकरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. इस अवसर पर पोस्ट के सबूत पेश किए है. मुख्यमंत्री उध्दव इाकरे के संबंध में फेसबुक में स्वयं और रवी राणा के ग्रुप पर आपत्तीजनक पोस्ट की इसलिए उनके खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग शिवेसना राजुरा विधानसभा समन्वयक बबन उरकुडे ने की है. शिकायत के आधार पर राजुरा पुलिस ने युवा स्वाभिमान जिलाध्यक्ष सूरज ठाकरे के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    इस बीच मुख्यमंत्री के खिलाफ पोस्ट करने से क्षुब्ध्द कार्यकर्ता स्थानीय श्रीराम काम्प्लेक्टस के युवा स्वाभिमान कार्यालय पर पहुंचे और कार्यालय बंद होने से वहां घेाषणा देते हुए फलक और अन्य साहित्य तोड डाला. घटना की शिकायत आज 24 अप्रैल को सूरज ठाकरे राजुरा पुलिस को शिवसेना नेता बबन उरकुडे, सुरज घोंगे, विक्रांत सहारे के साथ 35 से 40 शिवसैनिकों के खिलाफ शिकायत की है.

    आनलाईन शिकायत में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने युवा स्वाभिमान कार्यालय के दर्शनीय एलईडी फलक और सीसीटीवी कैमरे तोड देने की शिकायत है. इस प्रकार तोडफोड करने वालों में कौन कौन शामिल है इसकी रिकार्डिंग सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है. इसलिए हमलावरों से नुकसान भरपाई की मांग सूरज ठाकरे ने की है. अब तक सूरज ठाकरे ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी है इसलिए फिलहाल शिवसेना नेताओं के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया ऐसी जानकारी राजुरा पुलिस ने दी है.