राजुरा तहसील में बिजली की आंखमिचौली से हलाकान

    Loading

    अनेकों के काम अटके, नागरिक हलाकान

    चंद्रपुर. ग्रीष्मकाल के दिनों में बिजली की मांग बढने के साथ ही पिछले कुछ दिनों से ग्रामीण परिसर में बिजली की आखमिचौली शुरु है. इसकी वजह से अनेकों के काम अटके पडे है. कई बार बिजली कट होने की वजह से काम में बाधा आती है.

    राजुरा तहसील के विरुर स्टेशन, चिंचोली बु. परिसर में बिजली व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है. कई बार बिजली खंडित होने की वजह से तेज गर्मी में नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बिजली विभाग से पूछे जाने जिले मेंकही भी लोडशेडिंग नहीं की जा रही है किंतु ट्रांसफार्मर पर लोड बढने की वजह से बिजली बार बार ट्रीप होने की संभावना व्यक्त की. बिजली की आंखमिचौली से परिसर के अनेक किसान और खेतिहर मजदूरों की नींद उड़ गई है. इसका उनके स्वास्थ्य पर भी प्रतिकूल परिणाम पड़ रहा है.

    तहसील के चिंचोली, अंतरगाव, अन्नुर, अमृतगुडा, सुब्बई, कविठपेट, धानोरा, सिंधी इन गांव में यह समस्या है. खेत के कुछ पोल झुक जाने की वजह से ग्रीष्मकाल के दिनों में उडने वाले बवंडर से पोल गिरने का डर बना है. बिजली विभाग की मनमानी से परेशान नागरिकों ने समस्या से छुटकारा दिलाकर नियमित बिजली आपूर्ति की मांग भाजपा ओबीसी आघाडी राजुरा के तालुकाध्यक्ष शंकर धनवलकर, चिंचोली  सरपंच पिला भोंगले, भास्कर घोडमारे, भीमराव खोब्रागडे, विलास हजारे, गणेश बोडे, राजू लिंगे, सचिन हजारे, अशोक जुलमे, उपसरपंच चिंचोली पुष्पांजली धनवलकर, धानोरा सरपंच रेश्मा दुर्गे, सुरेश आत्राम, सुभाष रासपल्ले, शरद चाफले आदि ने की है.