हटाए गए अतिक्रमण स्थल पर पुन:अतिक्रमण, नपा प्रशासन सक्त कदम उठाने की आवश्यकता

    Loading

    चंद्रपुर. भद्रावती नगर पालिका द्वारा हटाये गए अतिक्रमण पर फिर से नए से अतिक्रमणधारकों ने अपना कब्जा जमा लिया है. नपा द्वारा हाल ही में नाग मंदिर परिसर का अतिक्रमण हटाया था और उस स्थान पर सौंदर्यीकरण हेतु जाली लगाकर पुन: कोई अतिक्रमण न करे इस और ध्यान दिया गया. परंतु अब उसी जगह पर नपा द्वारा लगाए गए जाली के सामने अतिक्रमणधारीयों ने फिर से अतिक्रमण कर लिया और नपा प्रशासन की ओर से इस ओर अनदेखी की जा रही है. 

    नपा प्रशासन की अनदेखी से सौंदर्यीकरण विषय पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है. शहर के आराध्य नागमंदिर के सामने हो रहे अतिक्रमण पर नपा प्रशासन का ध्यान नही होना जनता में चर्चा का विषय है. नाग मंदिर परिसर में नपा ने हाल ही में पुरे ग्राऊंड पर गट्टु लगाकर सौँदर्यीकरण की शुरूवात की है परंतु रोड पर मंदिर के सामने अतिक्रमणधारीयों द्वारा लगाए गए दुकानों से मंदिर में आनेवाले पर्यटक भी परेशान महसुस करते है. 

    जनता के मुताबिक यदी अतिक्रमण हटाया गया और वहां का सौंदर्यीकरण करना ही था तो फिर तत्काल कार्य क्यो नही शुरू किया गया. आज वहां की स्थिति पुन: पहले जैसे हो गई है. नपा ने तुरन्त अतिक्रमण हटाकर जल्द से जल्द सौंदर्यीकरण का कार्य शुरू करने की मांग जनता कर रही है.