nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

Loading

देसाईगंज. दवा लेकर निकले दो व्यक्तियों की दोपहिया को टेम्पो की टक्कर लगने से हुई दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मृत्यु हो गयी वहीं दुसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना देसाईगंज तहसील के विहीरगांव-मोहटोला मार्ग पर स्थित शिरपुर फाटे पर घटी. मृतक युवक का नाम गडचिरोली तहसील के टेंभा गांव निवासी पंकज भजभुजे (29) होकर घायल व्यक्ति का नाम धानोरा तहसील के सावरगांव निवासी (45) है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, किरण की पत्नी को किडनी स्टोन की शिकायत है. जिसके कारण पंकज और किरण दवा लेकर एम. एच. 33 एए-7045 क्रमांक की दोपहिया पर सवार होकर विसोरा में गये थे. दवा देने के बाद दोनों दोपहिया से अपने गांव की ओर वापिस जा रहे थे. इसी बीच शिरपुर फाटे समीपस्थ सामने से आनेवाले टेम्पो ने उनकी दोपहिया को टक्कर मार दी. और वाहन लेकर फरार हो गया.

इस दुर्घटना में पंकज की मौके पर ही मृत्यु हो गयी. वहीं किरण घायल हो गया. उसे उपचार के लिये गडचिरोली के जिला अस्पताल में रेफर किया गया है. इस घटना संदर्भ में देसाईगंज पुलिस थाने में अज्ञात टेम्पो चालक के  खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले की अधिक जांच देसाईगंज पुलिस कर रही है.