India Corona Updates
File Photo

    गड़चिरोली. जिले में विगत कुछ दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी तो कोरोनामुक्त मरीजों में वृद्धि हो रही है. बिते कुछ दिनों से जारी सिलसिला आज भी कायम रहा है. जिससे यह बात जिले के लिए राहतभरी साबित हो रही है. आज मंगलवार को जिले में 27 नए कोरोना संक्रमित पाए गए है, वहीं 33 मरीज कोरोनामुक्त होकर घर लौटे है. वहीं आज किसी भी कोरोना से चलते मृत्यू दर्ज नहीं हुई है. जिले में कोरोना का घटता प्रमाण राहतभरा माना जा रहा है. 

    जिले में आज मिले नए 27 मरीजों के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 30 हजार 121 पर पहुंची है. जिसमें से 29 हजार 174 मरीज कोरोनामुक्त हुए है. फिलहाल केवल 209 सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है. जिले में अबतक कोरोना के चलते 738 मरीजों की मृत्यू हुई है. जिले में मरीज स्वस्थ्य होने का प्रमाण 96.86 प्रश, सक्रिय मरीजों का प्रमाण 0.69 प्रश तो मृत्यूदर 2.45 प्रश हुआ है. 

    6 तहसीले कोरोना रहीत

    जिले में आज नए 27 संक्रमित पाए गए है. नए मरीजों में गडचिरोली तहसील के 7, अहेरी तहसील के 1, आरमोरी 2, चामोर्शी 9, धानोरा 4 तो सिरोंचा तहसील के 4 मरीजों का समावेश है. वहीं जिले के कोरची, कुरखेड़ा, देसाईगंज, मुलचेरा, भामरागड़, एटापल्ली इन तहसीलों में आज एक भी मरीज नहीं मिला है, जिससे यह 6 तहसीले कोरोना रहीत नहीं है. कोरोनामुक्त हुए 33 मरीजों में गड़चिरोली तहसील के 11, अहेरी 1, चामोर्शी 5, मुलचेरा 6, सिरोंचा 4, कुरखेडा 5 तथा देसाईगंज तहसील के 1 मरीज का समावेश है.