Gadchiroli Passenger vehicle overturned, 5 serious

Loading

  • 3 यात्री मामूली रूप से घायल

अहेरी. विवाह में गये लोगों को तेलंगाना से अहेरी तहसील में लाते समय यात्रि वाहन अनियंत्रित होकर पलटने से हुई दुर्घटना में वाहन में सवार 8 लोग घायल हो गये. इसमें से 5 लोगों की हालत गंभीर होकर 3 लोग मामूली रूप से घायल हो गये. यह घटना शुक्रवार की रात अहेरी तहसील के वांगेपल्ली गांव समीपस्थ घटी. गंभीर घायलों में छल्लेवाड़ा निवासी मिथुन बोरकर, प्रवीण कुंभारे, जोगयय़ा सुंदीलवार और माधव दुर्गे का समावेश होकर उन्हें गड़चिरोली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मामूली रूप से घायल लोगों में सुरेशा शेख, शाहरूख शेख और श्रीलता निष्ठूरवार का समावेश है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को तेलंगाना राज्य के पेदाबंड़ा गांव में विवाह आयोजित किया गया था. जिसमें अहेरी तहसील के छल्लेवाड़ा गांव के नागरिक गये थे. विवाह कार्यक्रम संपन्न होने के बाद सभी एक निजी यात्रि वाहन में सवार होकर छल्लेवाड़ा गांव की ओर वापिस आ रहे थे. इसी बीच रात के समय तहसील के वांगेपल्ली समीपस्थ वाहन चालक का नियंत्रण छुटने से वाहन अनियंत्रित होकर पलट गयी.

इस घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं 3 लोग मामूली रूप से घायल हो गये. सभी उपचार के लिये अहेरी के उपजिला अस्पताल में लाया गया. लेकिन गंभीर घायलों को उपचार के लिये गड़चिरोली के जिला अस्पताल में रेफर किया गया. वहीं शेष तीन घायलों पर स्थानीय अस्पताल में उपचार शुरू है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व राज्यमंत्री राजे अम्ब्रीशराव आत्राम अस्पताल में पहुंचकर घायलों के स्वास्थ्य संदर्भ में पुछताछ की. इसके अलावा कांग्रेस समेत अन्य राजनितिक दलों के पदाधिकारी अस्पताल में पहुंचकर घायलों की भेट ली.