महिलाओं का वीडीओ बनाने वाला शिक्षक गया जेल, चेंजिंग रुम में मोबाईल से बना रहा था वीडीओ

Loading

  • देसाईगंज शहर का मामला 

गडचिरोली. शिक्षक को गुरू का दर्जा मिला है, और शिक्षक यह समाज का महत्वपूर्ण घटक भी माना जाता है. शिक्षक के हाथों में ही छात्रों का भविष्य होता है. लेकिन शिक्षक की छवि को मलिन करनेवाला एक मामला देसाईगंज शहर में सामने आया है. इस मामले से देसाईगंज शहर समेत गडचिरोली जिले में खलबली मच गयी है.

छात्रों को नितीमत्ता का ज्ञान देनेवाले एक शिक्षक ने चेंजिग रुम में छेद कर कपडे बदलनेवाली महिलाओं के मोबाईल से वीडीओ बनाने का मामला सोमवार को सामने आया है. विशेषत: एक महिला की शिकायत पर देसाईगंज पुलिस ने संबंधित शिक्षक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए शिक्षक आरोपी का नाम देसाईगंज निवासी नंदकिशोर भाऊराव धोटे (45) है. 

देसाईगंज पुलिस ने मिली जानकारी नुसार, नंदकिशोर धोटे यह कुरखेडा तहसील के एक जिप स्कूल में कार्यरत है. देसाईगंज में उसके निवासस्थान पर उसकी पत्नी शिलाई का काम करती है. जिससे उसके घर में महिलाओं का आवागमन शुरू रहता है. दर्जी का व्यवसाय होने के कारण शिक्षक की पत्नी ने घर में ही एक चेंजिंग रूम तैयार किया था. लेकिन शिक्षक धोटे ने चेंजिंग रूम में छेद कर मोबाईल द्वारा महिलाओं के कपडे बदले समय वीडीओ बना रहा था.

इस मामले की भनक लगते ही एक महिला ने इस मामले की शिकायत देसाईगंज पुलिस थाने में दर्ज की. शिकायत के बाद पुलिस ने नंदकिशोर धोटे पर विनयभंग का मामला दर्ज किया.  वहीं देसाईगंज पुलिस थाने के थानेदार  किरण रासेकर व उनकी टिम रविवार को शिक्षक के घर में पहुंचकर शिक्षक नंदकिशारे धोटे को गिरफ्तार किया है. यह मामला सामने आने के बाद देसाईगंज शहर समेत जिले में खलबली मच गयी है. 

पत्नी के व्यवसाय का उठा रहा था गलत लाभ

शिक्षक धोटे की पत्नी दर्जी का व्यवसाय कर रही थी. जिसके कारण प्रतिदिन महिलाएं उसके पास कपडे सिलाने जा रहे थे. शिक्षक की पत्नी ने घर में ही चेंजिंग रूम तैयार किया था. जहां पर महिलाएं कपडे बदलती थी. लेकिन शिक्षक ने अपनी पत्नी के व्यवसाय का गलत लाभ उठाते हुए चेंजिंग रूप में दिवार में छेद कर मोबाईल महिलाओं के वीडीओ बनाने लगा था. 

आरोपी शिक्षक की न्यायालय में रवानगी

महिला की शिकायत पर देसाईगंज पुलिस ने शिक्षक नंदकिशोर धोटे के खिलाफ विनयभंग का मामला दर्ज करते हुए रविवार को गिरफ्तार किया. वहीं सोमवार को आरोपी शिक्षक को न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय ने आरोपी शिक्षक को न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है. ऐसी जानकारी थानेदार किरण रासकर ने दी है. मामले की अधिक जांच पुलिस उपनिरीक्षक उपनिरीक्षक युसूफ ईनामदार कर रहे है.