4 नक्सलियों को 11 दिन का पीसीआर, नेलगुंडा के जंगल में हुए थे गिरफ्तार

    Loading

    गड़चिरोली. गुरूवार को सुबह के समय विशेष अभियान पथक के जवानों ने नक्सल विरोधी अभियान चलाकर एक महिला समेत 4 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए नक्सलियों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया. जहां न्यायालय ने चारों नक्सलियों का 11 दिन तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

    ऐसी जानकारी भामरागड़ के उपविभागीय पुलिस अधिकारी गणापुरे ने दी है. गिरफ्तार नक्सलियों में बापु ऊर्फ रामजी दोघ वड्डे, मारोती ऊर्फ अंतुराम ऊर्फ माणिक साधु गावड़े, अजित ऊर्फ भरत और सुमन ऊर्फ जन्नी कोमठी कुडयामी का समावेश है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरूवार को सुबह के समय 4 नक्सली सीवील गणवेश में नेलगुंडा गांव परिसर में होकर नक्सली हिसंक घटना को अंजाम देने के लिये आने की गोपनिय जानकारी पुलिस विभाग को मिली. जिसके आधार पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में विशेष अभियान पथक (सी-60) के जवानों ने नेलगुंडा परिसर में अभियान चलाकर चारों नक्सलियों को गिरफ्तार किया था.

    गिरफ्तार नक्सलियों पर 18 लाख रूपयों का इनाम था. गिरफ्तार नक्सलियों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया. जहां न्यायालय ने सभी नक्सलियों को 11 दिन तक पुलिस हिरासत में रखने आदेश दिया है. मामले की अधिक जांच भामरागड़ के उपविभागीय पुलिस अधिकारी गणापुरे कर रहे है.