सभी मार्ग हुए शुरू, यातायात पूर्ववत; बाढ़ के कारण चार दिनों से मार्ग थे बंद

    Loading

    गड़चिरोली. जिले में हुई निरंतर बारिश व जलाशयों से छोड़े गये पानी के चलते जिले के नदी, नालों पर बाढ़ की स्थिति निर्माण होकर पिछले चार दिनों से जिले के अनेक मार्ग बंद थे. ऐसे में पांच दिन नदी, नालों का जलस्तर कम होने के कारण यातायात पूर्ववत शुरू हो गयी है. जिसके कारण जिले के नागरिकों ने राहत की सांस ली है. वर्तमान स्थिति में केवल दो मार्ग बंद होने की जानकारी प्रशासन से मिली है. 

     जिले में लगातार पांच दिनों निरंतर बारिश हुई. जिसके चलते संजय सरोवर, गोसीखुर्द और मेडीगट्टा से बड़े पैमाने पर पानी छोड़ा गया था. जिससे जिले के नदी, नालों पर बाढ़ की स्थिति निर्माण होकर गड़चिरोली-आरमोरी, गड़चिरोली-चामोर्शी-आष्टी-आलापल्ली,आलापल्ली-भामरागड़ इन प्रमुख मार्गाे समेत अनेक मार्ग बंद हो गये थे.

    वहीं करीब चार दिनों से बाढ़ की स्थिति कायम होने के कारण जिला अंतर्गत यातायात पूृरी तरह प्रभावित होने से जिले के यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. ऐसे में शुक्रवार को नदी, नालों का जलस्तर कम होने से जिले में यातायात पूर्ववत शुरू हो गय है. जिससे जिले के नागरिकों ने राहत की सांस ली है.वर्तमान स्थिति में केवल लाहेरी-बिनागुंडा व अहेरी-वट्रा यह मार्ग बंद होने की जानकारी जिला प्रशासन से मिली है.