बसे बंद होने से आम नागरिकों को हो रही परेशानी

    Loading

    •  दीपावली के त्यौहार में यात्रियों को असुविधा 

    गड़चिरेाली. महाराष्ट्र राज्य परिवहन निगम को सरकार में विलगीकरण करने के मांग को लेकर चालक व परिचालकों ने धरना प्रदर्शन शुरू किया है. दीपावली पर्व में बससेवा बंद है. बसफेरीयां बंद होने से आम नागरिकों को विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड रहा है. 

    महाराष्ट्र राज्य परिवहन निगम की ‘लालपरी’ यानी एसटी आमजनों के सफर का माध्यम है. दीपावली के त्यौहार में बाहरी राज्य, अन्य जगह कार्य हेतु गए या नौकरी में होनेवाले अनेक लोग अपने मुल गांव लौटते है. किंतू दीपावली के पर्व में ही बससेवा बंद होने से आम नागरिकों को अपने गांव पहुंचने में दिक्कते हो रही है

    बस बंद होने से निजी वाहनधारकों ने यात्रियों की लूट शुरू की है. अधिक का किराया लेकर निजी वाहन धारक मालामाल हो रहे है. जिसेस आम जनता के जेब को अधिक का वित्तीय भुदंड सहना पड रहा है. करीबन बस का तिकट कम होता है. जिसेस आम नागरिकों को बस से सफर करना सुविधाजक व सुरक्षित होता है.

    बस के अभाव में निजी यात्री वाहन धारक जनता से अधिक किराया वसूल कर रहे है, जिसेस सरकारी व अन्य कार्य के लिए ग्रामीणों को तहसील मुख्यालय में आने में दिक्कते हो रही है. बससेवा जल्द से जल्द शुरू कर आम लोगों की समस्या हल करे, ऐसी मांग यात्री व आम नागरिकों द्वारा की जा रही है.