6 लाख 50 हजार माल समेत देशी शराब जब्त

    Loading

    • -चामोर्शी पुलिस की कार्रवाई

    चामोर्शी. स्थानीय पुलिस विभाग को मिली गुप्त जानकारी के आधार पर 22 फरवरी की रात कर्कापल्ली फाटा से राजनगट्टा सड़क पर जाल बिछाकर 6 लाख 50 हजार के माल समेत अवैध देशी शराब जब्त की गई. इस मामले में चंद्रपूर जिले के दुर्गापूर के प्रकाश विजय बर्वेकर (29) को पकड़ने में पुलिस को सफलता हासिल हुई. 

    22 फरवरी को पुलिस निरीक्षक बिपिन शेवाले को मिल हुए गुप्त जानकारी से पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल, अपर पुलिस अधीक्षक समीर शेख, उपविभागीय पुलिस अधिकारी प्रणील गिल्डा के मार्गदर्शन में पुलिस पथक के सहाय्यक फौजदार शालिकराम गिरडकर, पोहवा देवेंद्र मजोके, पोना ज्ञानेश्वर लाकडे, पोना विनोद कुनघाडकर, पोशि संदीप भिवणकर ने रात 10 बजे के दौरान कर्कापल्ली फाटा से राजनगठ्ठा रोड पर जाल बिछाया.

    इस दौरान चंद्रपूर जिले के दुर्गापूर का प्रकाश बर्वेकर यह चिल्लर शराब बिक्रेताओं को देशी शराब की आपूर्ति करने के लिए एमएच 15 बीडी 1864 क्रमांक के स्कॉर्पिओ से शराब की यातायात कर रहा था. उसके वाहन को रूकाकर जांच करने पर, 1 लाख 50 हजार की देशी शराब मिली. पुलिस ने शराब व 5 लाख रुपये किंमत का स्कॉर्पिओ वाहन ऐसा कुल 6,50,000 रुपयों का माल जब्त किया. आरोपी पर शराबबंदी कानून के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया. आगे की जांच सफौ शालिकराम गिरडकर  कर रहे है.