Liquor smuggling exposed in film style, goods worth more than Rs 3 lakh seized

Loading

गडचिरोली. चंद्रपुर जिले से चौपहिया वाहन की सहायता से शराब की तस्करी होने की गोपनिय जानकारी मिलते ही स्थानीय अपराध शाखा ने जाल बिछाया. लेकिन पुलिस को देख वाहन लेकर फरार होनेवाले शराब तस्करों का फिल्मी स्टाईल में पिछा कर शराब तस्करी का पर्दाफाश किया है. यह कार्रवाई बीती रात शहर के चंद्रपुर मार्ग पर स्थित सरकारी विश्रामगृह के पास की गई. इस कार्रवाई में पुलिस ने वाहन समेत 3 लाख 62 हजार 400 रूपयों का माल जब्त किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार,  गडचिरोली शहर के ढिमर महुल्ला निवासी गोपाल बावणे यह अपने सहयोगियों के साथ चंद्रपुर जिले से चौपहिया वाहन की की सहायता से गडचिरोली शहर में देशी-विदेशी शराब की तस्करी करने की गोपनिय जानकारी एलसीबी को मिली. जिसके आधार पर एलसीबी के पथक ने चंद्रपुर मार्ग के सरकारी विश्रामगृह के पास जाल बिछाया. लेकिन पुलिस को देख वाहन तस्कर फरार होने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन पिछले ने शराब तस्करों की वाहन का फिल्मी स्टाईल में पिछा कर वाहन को पकडा. इस समय  गोकुलनगर निवासी प्रफुल टिंगुसले और ढिमर मोहुल्ला निवासी गणेश टिंगुसले को पुलिस ने गिरफ्तार किया. वहीं गोपाल बावणे दोपहिया लेकर फरार हो गया. 

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने वाहन से देशी शराब के 14 पेटी, विदेशी शराब की 2 पेटी, बिअर की 2 पेटी,  2 लिटर क्षमता के विदेशी शराब के 6 बंपर जब्त किये है. वहीं शराब तस्करी के लिये उपयोग में लाई जानेवाली वाहन ऐसा कुल 3 लाख 62 हजार 400 रूपयों का माल जब्त किया है. वहीं आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. यह कार्रवाई जिला पुलिस अधिक्षक नीलोत्पल, अपर पुलिस अधिक्षक कुमार चिंता, अपर पुलिस अधिक्ष यतीश देशमुख और एलसीबी प्रमुख उल्हास भुसारी के मार्गदर्शन में एलसीबी के सहायक पुलिस निरीक्षक राहुल आव्हाड, पुलिस कर्मी प्रशांत गरुफडे, श्रीकृष्ण परचाके, दीपक लोणारे आदि ने की.