प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

  • बोटलाचरु टर्निंग पर की कार्रवाई

अहेरी: गोमणी से आलापल्ली मार्ग से अवैध रूप से शराब की तस्करी होने की गुप्त जानकारी के आधार पर अहेरी पुलिस द्वारा बिछाएं गए जाल में 2 शराब तस्कर फंसे है. इस कार्रवाई में देशी शराब समेत चौपहिया वाहन ऐसा कुल 4 लाख 96 हजार का माल जब्त किया गया. गिरफ्तार आरोपियों में गड़चिरोली शहर के विवेकानंद नगर निवासी प्रथम सुरेश सांगेल (22), अजय कृष्णा खोब्रागडे (22) का समावेश है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आलापल्ली चौक में कार्यरत यातायता पुलिस सिपाही मंथनवार को गोमणी से आलापल्ली मार्ग से शराब की तस्करी होने की गुप्त जानकारी मिली. उक्त जानकारी के आधार पर अहेरी पुलिस ने बोटलाचेरु टर्निंग पर जाल बिछाने पर एम. एच. 020 डब्लू. ए. 7192 क्रमांक की चौपहिया संदिग्ध रूप से आती दिखाई दी. जिससे उक्त वाहन की जांच करने पर वाहन में 96 हजार रूपये किंमत की देशी शराब बरामद हुई. इस दौरान देशी शराब समेत चौपहिया वाहन जब्त किया गया.

इस मामले में प्रथम सांगेल, अजय खोब्रागडे इन दोनों पर शराबबंदी कानुन के तहत मामला दर्ज किया गया है. उक्त कार्रवाई पुलिस निरीक्षक किशोर मानभाव के मार्गदर्शन में अहेरी पुलिस ने की. मामले की आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक विजय चव्हाण कर रहे है. अहेरी पुलिस के कार्रवाई के चलते शराब तस्करों में खलबली मची है.