Gondia NP Action, Shops Selaed

  • नप के दल ने की कार्रवाई

गोंदिया. स्थानीय रामनगर स्थित बाजार संकुल में दूकानदारों के खिलाफ बकाया टैक्स होने की वजह से टैक्स विभाग के अधिकारियों ने 3 दूकानों को सील कर दिया है. यह कार्रवाई 31 दिसंबर को दोपहर में प्रापर्टी टैक्स विभाग के अधीक्षक विशाल बनकर के नेतृत्व में की गई है. बताया जा रहा है कि दूकानदार मोहम्मद हयान खान पर वर्ष 2015 से 50 हजार 554 रुपये, सोनिया स्वामी नागदवने पर वर्ष 2012 से 67,790 रुपये व जीवन मंगरुजी मेश्राम पर वर्ष 2013 से 94 हजार 71 रुपये का टैक्स बकाया है.

जिससे उक्त तीनों दूकानों को सील कर ताला जड़ दिया गया है. इसी तरह देशबंधु वार्ड स्थित टाटा टेली सर्विस कम्पनी का मोबाइल टावर भी सील किया गया. इस कंपनी पर 1 लाख 53 हजार रुपये का टैक्स बकाया है. 1 दिन पूर्व ही अंसारी वार्ड में स्थित एसबीआई का सर्विस सेंटर व जन्नत रेस्टारेंट सील किया गया था.

रामनगर स्थित 3 दूकानें नप के ही मालकी वाले संकुल में बनी है. कार्रवाई में बाजार विभाग प्रमुख मुकेश मिश्रा, प्रदीप घोटेस्वार, अजय मिश्रा, दुर्गेश शर्मा, किशोर उके, पप्पू नकाशे, राय सोमवंशी, हितेश कटारे व बाजार टैक्स, विद्युत विभाग के अन्य कर्मियों ने सहयोग किया.