Two road accidents, 11 killed, many injured in northwest Pakistan
File Photo

Loading

गोंदिया. अभी शादियों के सीजन के कारण दुर्घटनाओं की संख्या में वृद्धि हुई है. 10 से 12 मई के बीच तीन दिनों में जिले में 14 हादसे हुए. जिसमें 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए यहां के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इन घटनाओं को दर्ज कर लिया है.

आमगांव के महाकाली पेट्रोल पंप के पास हुए हादसे में गोरठा निवासी प्रशिक सदाशिव मेश्राम (25) व बिरसी निवासी मोहित लेकेश्वर भक्तवर्ती (7), लेखेश्वर भरतलाल भक्तवर्ती (37), सतीश लेकेश्वर भक्तवर्ती (35) घायल हो गए. दूसरी घटना में अर्जुनी मोरगांव तहसील के झरपड़ा के रंजीत दाजी सोनवने (32) सावरटोला के पास एक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए. तीसरे हादसे में भीमनगर निवासी स्वीटी जनार्दन उइके (18) और गणेशनगर निवासी आकांक्षा तोमलाल मस्करे (16) यहां दुर्गा मंदिर के पास खंडेलवाल मिल के पास हुए हादसे में घायल हो गईं. चौथे हादसे में तेढ़वा गांव के चुंबकलाल पांडुरंग सोनवने (40) घायल हो गए.

पांचवें हादसे में गोरेगांव तहसील के तेढ़ा गांव के सचिन मधुकर भूरे (30) मोटरसाइकिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. छठी घटना में रामपुरटोला के पास हुए हादसे में रामाटोला निवासी संतोष शालिकराम चाकोले (35) गंभीर रूप से घायल हो गया. सातवीं घटना में कुंभरेनगर निवासी कुणाल राजेश भूतमांगे (21) सिंगलटोली चौक पर हुए हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया. आठवीं घटना में तहसील कार्यालय के सामने मोटरसाइकिल दुर्घटना में मुंडीपार निवासी विशाल बालू सोनवणे (23) व शुभम दामोदर राउत (27) गंभीर रूप से घायल हो गए.

नौवीं घटना में कुड़वा निवासी हर्ष किशनचंद मुलानी (40) हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया. दसवीं घटना में फूलचूर नाका पर हुए हादसे में छोटा तुमखेड़ा निवासी विक्की गुलाब फुलबांधे (22) गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्यारहवीं घटना में गोठणगांव निवासी अफसर जलील सैयद (18) दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए. बारहवीं घटना में कारुटोला के पूरनलाल भीमराव बावने (45) गंभीर रूप से घायल हो गए. तेरहवीं घटना में ककोडी निवासी रामदयाल सहारे (23) की मोटरसाइकिल आईटीआई देवरी के पास गिर जाने से घायल हो गया. चौदावी घटना में घोटी निवासी राकेश मेश्राम (40) गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा हैं.