रेलवे पुलिस ने लौटाया महिला यात्री का बैग, बैग में आभूषण व नगद सहित 38 हजार का माल

    Loading

    गोंदिया. स्थानीय रेलवे पुलिस ने प्लेटफार्म पर मिली आभूषण व पैसों से भरी बैग महिला यात्री को सौंप दी. पुलिस अधीक्षक सी.एम.राजकुमार के मार्गदर्शन में रेलवे पुलिस स्टेशन में अपराध पर रोक लगाने के लिए स्टेशन परिसर व प्लेटफार्म में  नियमित गश्त करते समय हेड कांस्टेबल किशोर ईश्वर, शेषराव ननावरे, भोयर, कुणाल गिरणातवार को 17 नवंबर को भंडारा जिले के तकिया वार्ड क्र. 3 निवासी सुनीता कृष्णाराव निनावे (40) की बैग मिली थी.

    उक्त यात्री गोंदिया से भंडारा ट्रेन क्र. 08743 दुर्ग-ईतवारी पैसेंजर से यात्रा के दौरान ट्रेन में भीड़ अधिक होने से प्लेटफार्म क्र. 3 पर मेहंदी रंग की ट्रेवल बैग व सफेद रंग की थैली भूल गई थी.  पुलिस  ने  यात्रियों से पुछताछ करने के बाद बैग के सामान की जांच की. फिर फोन पर संबंधितों को  सूचना दी.

    पुलिस ने कटंगीटोला निवासी महिला के भाई नरेश रोशनलाल निर्विकार (45) को पुलिस थाने बुलाया. उससे बताया कि सुनीता कृष्णराव निनावे यह मेरी बहन है. मैने अभी थोडी देर पुर्व ही उसे ट्रेन में बिठा दिया है यह उसकी बैग है.

    इसके साथ ही सुनीता से मोबाईल पर फोन से बात कर पूर्ण विश्वास होने पर  बैग नरेश निर्विकार को सौंप दी गई. बैग में नगद 3090 रु., एक प्लास्टिक बॉक्स जिस पर शारदा ज्वेलर्स लिखा था. उसमें 7 ग्राम सोने का मंगलसूत्र कीमत 30 हजार रु., दूसरे बैग में नगद 2250 रु. व लॉकेट कीमत 3 हजार इस तरह कुल 38 हजार 340 रु. का माल था. यह कार्रवाई पुलिस निरीक्षक खेडेकर मैडम के नेतृत्व में की गई.