Maharashtra: Tragic incident in Pune, four people died during cleaning of septic tank
Representative Photo

    गोंदिया. स्थानीय माताटोली निवासी ओम राईस मिल इंडस्ट्रीज के संचालक नूतन असाटी (खंडेलवाल) की अंतत: नागपुर के निजी चांडक हॉस्पीटल में उपचार के दौरान 10  मई को सुबह 8 बजे मृत्यु हो गई.

    जानकारी के अनुसार 15 अप्रैल को दोप.2 बजे वह आग में बुरी तरह झुलस कर 70 प्रश जल गया था और उसे इंडस्ट्रीज के निकट रहने वाले कबाड़ी दुकान के मालिक हजरत अली ने मोटर साइकिल से उसके घर पहुंचा दिया. इसके बाद उसे डा.दीपक बाहेकर के गोंदिया केयर हॉस्पीटल ले जाया गया लेकिन स्थिति  गंभीर होने से नागपुर रेफर किया गया था और तभी से  वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते रहा. लेकिन 26 दिनों बाद आखिरकार उसने दम तोड़ दिया. गौतम नगर, बाजपेई वार्ड में जहां   असाटी की राईस मिल है उसी परिसर की जमीन पर एक महिला ने झोपड़ी बना रखी थी.

    इस जमीन को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था.असाटी कह रहा था कि महिला ने उसकी जमीन पर झोपड़ी बना रखी है. घटना के दिन स्वयं असाटी पेट्रोल लेकर वहां पहुंचा और उसने झोपड़ी में आग लगा दी. इसमें असावधानी की वजह से वह भी बुरी तरह से झुलस गया. जांच थानेदार महेश बंसोडे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक विजय गराड कर रहे हैं.