'I will not be afraid of filing a case, will fight alone' Chandrakant Khaire after registering a case for remarks on CM Shinde

    Loading

    औरंगाबाद: शिवसेना नेता चंद्रकांत खैरे (Chandrakant Khaire) ने कहा है कि वह महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) के बारे में कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर अपने खिलाफ मामला दर्ज किए जाने से भयभीत नहीं हैं और वह अकेले लड़ेंगे। महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के विरुद्ध कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर शिवसेना (उद्धव गुट) नेता चंद्रकांत खैरे के खिलाफ औरंगाबाद में रविवार को प्राथमिकी दर्ज की थी।

    पार्टी के शिंदे गुट के जिला इकाई अध्यक्ष राजेंद्र जांजल की शिकायत के आधार पर औरंगाबाद के सतारा थाने में यह मामला दर्ज किया गया था। रविवार रात को मुंबई से लौटने के बाद खैरे ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान शिंदे पर शिवसेना को तोड़ने का आरोप लगाया, जिसे पार्टी के संस्थापक बाल ठाकरे ने कड़ी मेहनत से खड़ा किया था।

    खैरे (Chandrakant Khaire) ने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि मेरे खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन, अगर मुख्यमंत्री ने शिवसेना संगठन को तोड़ा है तो क्या हमे उनकी पूजा करनी चाहिए? बाल ठाकरे ने इस संगठन को खड़ा करने में कड़ी मेहनत की थी और उन्हें बदले में यह दिया जा रहा है।” उन्होंने कहा, ‘‘शिंदे गुट के लोग अब उद्धव ठाकरे की आलोचना कर रहे हैं। यह वही व्यक्ति हैं, जिन्होंने (पूर्ववर्ती सरकार में) इन्हें विभाग आवंटित किए थे। शिवसैनिक अब गुस्से में हैं।” (एजेंसी)