Balu More Chalisgaon

Loading

Balu More Chalisgaon: महाराष्ट्र में जनप्रतिनिधियों की हत्या चिंता का विषय बन गया है। बीजेपी के पूर्व पार्षद की हत्या ने चालीसगांव (Chalisgaon) में भी सनसनी फ़ैल दी है। पुलिस ने पूर्व पार्षद महेंद्र उर्फ ​​बालू मोरे (Balu More) की गोली मारकर हत्या (Murder) करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी है। खबर है कि पूर्व पार्षद की हत्या में 7 लोग शामिल थे। कार में सवार आरोपियों ने पूर्व पार्षद महेंद्र उर्फ ​​बालू मोरे की गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए थे। 7 फरवरी हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया था।  

जलगांव जिले में जहां पिछले कुछ महीनों से अपराध की घटनाएं लगातार हो रही हैं, वही चालीसगांव में पूर्व नगरसेवक महेंद्र उर्फ ​​बालू मोरे कार्यालय में बैठे हुए थे, इस दौरान अज्ञात लोगों ने कार में सवार होकर उन्हें गोली मारी थी। जिसके बाद उनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी सामने आई है कि पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायत पर आरोपी प्रचंड उर्फ ​​​​गुड्डू शिंदे, सैम चव्हाण, सचिन गायकवाड़, अनीस शेख उर्फ ​​नवा शरीफ शेख, भूपेश सोनावणे, सुमित भोसले, संतोष निकुंभ उर्फ ​​संता पहलवान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पूर्व नगरसेवक बालू मोरे के संपर्क कार्यालय से संजय बैसाणे ने बताया सात आरोपियों में से दो आरोपियों अनीस शेख उर्फ ​​नवा शरीफ शेख और सचिन गायकवाड़ को चालीसगांव सिटी पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर संदीप पाटिल की टीम ने हिरासत में लिया है।