man on bike

Loading

जलगांव: महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल तालुका में वरनगांव इलाके में संदिग्ध नकाबपोश द्वारा पुलिस से बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। जिसने पुलिस के साथ ना सिर्फ बदतमीजी की बल्कि पुलिस को धमकी भी दी। दरअसल पुलिस को शक है की संदिग्ध इलाके में दंगे के उद्देश्य से माहौल को बिगड़ने की कोशिश में थे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गश्ती दल के एक पुलिसकर्मी को धमकाने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में निजाम शे कलीमोद्दीन शेख के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी केअनुसार मुक्ताईनगर उपविभागीय कार्यालय से पुलिस वाहन कर्मी रात के समय साढ़े ग्यारह बजे सोनार गली में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस कर्मियों को बाइक पर एक नकाबपोश व्यक्ति दिखाई दिया। पुलिस ने शेख से पूछा कि चेहरे पर रूमाल बांध कर पहचान क्यों छिपा रहा है और संदिग्ध रूप से किस इरादे से नगर भ्रमण कर रहा है। 

 
 
इस पर संदिग्ध निजाम ने पुलिसकर्मी भरत चौधरी, इस्माइल शेख,अतुल बोदडे से बदतमीजी करते हुए कहा कि मुझे क्यों रोक रहे हो, गांव मेरा है, मैं कहीं भी जा सकता हूं, पुलिसवाले ने गाड़ी से उतरकर उसे समझाने की कोशिश की। जिसके बाद उसने कहा, “रुको, तुम्हारी कंट्रोल रूम में तबादला कराता हूं। शोरशराबा कर भीड़ इकट्ठा कर ड्राइवर इस्माइल शेख की शिकायत पर तोसिफ शेख फरीद शेख और तीन अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अवैध भीड़ को चिल्लाकर दंगा करने का प्रयास के आरोप में निजाम शेख को अवैध कार्य करने में मदद करने के आरोप में धारा 354, 143, 145, 147, 149, 506 सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।