महामार्ग का काम अधूरा रहने से फूलगांव में हाईवे जाम

    Loading

    भुसावल : राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) क्रमांक 06 और फूलगांव (चैनल संख्या 319) में ओवर ब्रिज (Over Bridge) के पास सर्विस रोड (Service Road) पर आंशिक कार्यों के विरोध (Protest) में रास्ता रोको विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों ने जैसे ही विरोध किया, दोनों ओर का यातायात ठप हो गया। इस मौके पर युवा स्वाभिमान पार्टी के जिला अध्यक्ष महेंद्र पाटिल और उनके साथियों और प्रदर्शनकारियों ने हाईवे अथॉरिटी के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान चिखली-तरसोद हाईवे का काम देख रहे इंजीनियरों की बैठक और परियोजना निदेशक को काम पूरा करने के लिए पत्र देने के बाद प्रदर्शनकारियों को वापस ले लिया गया। 

    नागरिकों को समस्याओं का सामना करना पड़

    राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 06 खंड के अंतर्गत आने वाली सड़क, सर्विस रोड ब्रिज, नाले विशेष रूप से चैनल नंबर 319 लाइट के पास, बड़ा हलोजन, बस स्टैंड के ट्रैफिक जाम की समस्या को खत्म किया जाना चाहिए, क्योंकि ये कार्य अधूरे हैं, इसी तरह अंडर बाईपास में पानी जमा होने के कारण और पुल कमजोर होने है, आने-जाने वाले वाहन चालक और नागरिकों को बड़ी मानसिक और शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, इस पर ध्यान देने के लिए आंदोलन शुरू किया गया था। आंदोलन के कारण हाईवे पर कुछ देर के लिए यातायात ठप हो गया। 

    राजमार्ग प्रशासन द्वारा कार्य पूर्ण करने का आश्वासन 

    फूलगांव के जोगेश्वरी होटल के पास रास्ता रोको धरना प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर एनएचएआय के निदेशक चंद्रकांत सिन्हा ने चिखली-तरसोद हाईवे का काम देख रहे सीनियर इंजीनियर शैलेंद्र अवारे और इंजीनियर रूपेश गायकवाड़ को छोटे-मोटे कार्यों को पूरा करने के लिए लिखित पत्र भेजा। महेंद्र पाटिल ने कहा कि नाले का काम पूरा करने के साथ ही उन्होंने नाले को साफ करने और रोड ब्लॉक करने और अन्य छोटी-छोटी मांगों को स्वीकार करने का आश्वासन दिया। 

    इस आंदोलन में युवा स्वाभिमान पार्टी के जिल अध्यक्ष महेंद्र पाटिल, वरिष्ठ नागरिक ओंकार सोनार, प्रह्लाद जाधव, नारायण लोन, ज्योति पाटिल, दीपक चौधरी, अक्षय शिंदे, तालुका अध्यक्ष गणेश चौधरी, रीटा खरताड़े, सुनीता जावरे, विजया विलास पाटिल, सुनीता गजानन चव्हाण उपस्थित थे।