water supply
प्रतिकात्मक तस्वीर

    जलगांव : शहर को पानी की आपूर्ति (Water Supply) करने वाली मुख्य वाघुर पाइप लाइन (Pipeline) को जोड़ने का कार्य किए जाने से मेहरुन क्षेत्र में राजमार्ग पर अमृत रोड के नीचे 1200 मिमी चौडी पाइप लाइन को जोड़ने का काम होने से दो दिन पानी की सप्लाई बंद रहेगी। शहर में  22 और 23 जनवरी को 2 दिन पानी की आपूर्ती बंद (Supply Stopped) रहेगी। 

    रविवार की बजाय बुधवार और सोमवार की बजाय गुरुवार को आपूर्ती रोटेशन 2 दिन आगे बढा दिया गया है। इसलिए नागरिक कम पानी का उपयोग करें ऐसी अपील पानी आपूर्ती विभाग ने की है। शहर को पानी की आपूर्ति करने वाली वाघुर परियोजना से मुख्य पाइप लाइन को जोड़ने का काम किया जा रहा है।  औरंगाबाद हाईवे पर होटल कस्तूरी के पास अमृत योजना की मौजूदा पाइप लाइन को जोड़ने का काम कम से कम दो दिनों (48 घंटे) तक जारी रहेगा।  

    पानी का कम से कम इस्तेमाल किया जाए 

    मुख्य पाइप लाइन का काम चल रहा है, ऐसे में कम से कम दो दिन शहर में पानी की आपूर्ति करना संभव नहीं होगा। इसलिए महानगरपालिका प्रशासन ने रविवार 22 और सोमवार 23 जनवरी को जलापूर्ति बंद रखने की निर्णय लिया है। रविवार 22 के स्थान पर बुधवार 24 जनवरी को जलापूर्ति और 23 और 24 जनवरी की जलापूर्ति 25 और 26 जनवरी को की जायेगी। महानगरपालिका कमिश्नर देवीदास पवार ने अपील की है कि पानी का कम से कम इस्तेमाल किया जाए क्योंकि इससे नागरिकों को असुविधा होगी।