Give financial assistance to pavilion businessmen, young Sene gave memorandum to CM

    Loading

    वरणगांव : शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का हाथ मजबूत करने और जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में भरोसा जताने के लिए भुसावल तहसील के वरणगांव (Varangaon) के फुलगांव (Phulgaon) से बड़ी संख्या में युवाओं (Youth) में शिवसेना में प्रवेश किया। फुलगांव को बीजेपी का गढ़ माना जाता था, लेकिन यहां के युवा जिला अध्यक्ष समाधान महाजन के नेतृत्व में विश्वास करके शिवसेना में शामिल हो गए। शुरुआत में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का पूजन किया और परिचय नीलेश महाजन ने किया, जबकि महाजन, विलास मुले, सुभाष चौधरी, विलास वंजारी, शेख सईद शेख भिकारी के उपलक्षमे शिव सेना  में प्रवेश किया। 

    इस मौके पर क्षेत्र के बेरोजगार युवक-युवतियों, परियोजना पीड़ितों, सहानुभूति रखने वाले युवाओं को पास के ताप विद्युत केंद्र में रोजगार दिलाने का प्रयास करने का आश्वासन दिया गया। 

    शिव बांध कर ली प्रतिज्ञा

    लखन कोली, शंकर कोली, राहुल वरदे, विट्ठल कोली, गणेश पाटिल, शंशिकत चौधरी, राजू चौधरी, छोटू शिंदे, संजय चौधरी, संजय कोली, भाषन पाटिल, अमर पाटिल शिवसेना में शामिल हुए। शिवसेना में प्रवेश करते समय इन सभी लोगों ने शिव बंधन बांधा और शिवसेना को मजबूत बनाने का संकल्प लिया। 

    कार्यक्रम का संचालन सतोश माली ने किया। राजेश महाजन, मनोज जाधव, मनोज कोल्टे, रोशन सैयद, सुभाष शिंदे, शेखर बाविस्कर, जगदीश वरदे आदि ने कार्यक्रम की सफलता के लिए अथक परिश्रम किया।