पाचोरा शहर में कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

    Loading

    पाचोरा : शहर के बस स्टैंड रोड पर मुद्रा एन. एक्स तैयार कपड़ों की दुकान (Clothing Stor) में अचानक आग लग गई। आग (Fire) लगने की वजह से दुकान का लाखों रुपए का फर्नीचर और कपड़ा जलकर खाक हो गया। नगर पालिका की फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर देरी से पहुँची तबतक पूरी दुकान जल कर राख हो गई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने के लिए प्रयास किए अंत में भड़गांव नगर परिषद की फायर बिग्रेड को बुलाया गया।

    दिवाली अवसर पर दुकान को नए ब्रांड के विभिन्न तैयार कपड़ों से भर दिया था। वहां से गुजर रहे एक एंबुलेंस चालक ने देखा कि दुकान में अचानक आग लग गई है, तो एंबुलेंस चालक ने तुरंत फोन कर दुकान मालिक राहुल मोरे को सूचित किया। राहुल मोरे मौके पर पहुंचे और पाचोरा के फायर ब्रिगेड को दुकान में आग लगने की जानकारी दी। 

    मौजूद लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया

    लेकिन फायर बिग्रेड की गाड़ी के मौके पर देरी से पहुंचने के कारण आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। वहां मौजूद लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। उसी समय भड़गांव नगर पालिका और फिर पाचोरा फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक दुकान का पूरा फर्नीचर और कपड़ा जल चुका था। इस आग में लाखों रुपए के क्षति होने का अनुमान है। आग किस वजह से लगी इस बात का अबतक पता नहीं चल पाया है।