Photo, Eknath Khadse, slipper, Girish Mahajan

Loading

  • बीजेपी में सिर फुटव्वल, खड़से के बयान से नाराज कार्यकर्ता 
  • बीजेपी जिला अध्यक्ष ने पूछा, बुड्ढा सठिया गया है बोलेंगे तो कैसा लगेगा?

जलगांव: मंत्री गिरीश महाजन (Girish Mahajan) पर खड़से के आपत्तिजनक बयान से भाजपा बिफ़र गई है। शुक्रवार की शाम को टॉवर चौराहे पर विधायक एकनाथ खड़से (Eknath Khadse) की तस्वीर (Photo) पर चप्पल (Slipper) मारो आंदोलन भाजपा जिला अध्यक्ष ज्ञानेश्वर जळकेकर महाराज के नेतृत्व में किया। उन्होंने एकनाथ खड़से पर हमला बोलते हुए कहा कि खडसे खुद को वरिष्ठ नेता बताते हैं और मंत्री गिरीश महाजन के बारे में आपत्तिजनक बयान देते हैं। यह बात निंदनीय है।

भाजपा जिला अध्यक्ष ने एकनाथ खड़से को घेरते हुए हुए कहा कि वरिष्ठता के अनुसार टीका टिप्पणी वक्तव्य करना चाहिए। अगर हम कहें  की ” बुड्ढा सठिया गया है” तो अच्छा लगेगा? उन्होंने सवाल उठाते हुए कड़े शब्दों में खड़से का विरोध जताया। इस दौरान टावर चौक में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे और खड़से के बयान के खिलाफ कड़ा विरोध दर्शाया।

मंत्री गिरीश महाजन की प्रतिमा का दूध अभिषेक
गौरतलब है कि आकाशवाणी चौराहे पर गुरुवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने मंत्री महाजन की प्रतिमा पर चप्पल मारो आंदोलन कर मंत्री महाजन के वक्तव्य का निषेध व्यक्त किया था। ठीक उसी तरह बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खड़से की तस्वीर के साथ आंदोलन किया। लोकसभा का कार्यकाल समाप्त होने के कगार पर पहुंच रहा है। इसी के तहत जिले की राजनीति भी गरमाने लगी है। एकनाथ खडसे और महाजन एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने में लगे हुए हैं और बीजेपी में आपसी कलह देखने को मिल रही है।