एलसीबी की कार्रवाई में नशीली दवाई, देसी कट्टा समेत तीन गिरफ्तार

    Loading

    धुलिया : स्थानीय क्राइम ब्रांच (Crime Branch) पुलिस स्टेशन प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटील के नेतृत्व में शानदार कार्रवाई करते हुए तीन अपराधी (Criminal) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। एक संदिग्ध से देसी कट्टा (Revolver) जब्त किया वहीं दूसरी कार्रवाई में नशीली दवा (Drug) की तस्करी में दो को गिरफ्तार किया है। इस डबल धमाका कार्रवाई पर पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार पाटिल ने सराहना की है।       

    एलसीबी पीआई हेमंत पाटिल को विश्वसनीय सूचना मिली थी कि तौसीफ शाह सलीम शाह निवासी 80 फीट रोड अपने साथियों के साथ शिवाजी हाई स्कूल क्षेत्र में नशीली दवाइयों की तस्करी के इरादे से दोपहिया वाहन नंबर (एमएच 39 आर डी.1939) से आने वाला है। उन्होंने तुरंत टीम को कार्रवाई के आदेश दिए। टीम ने नगर निगम क्षेत्र में उसकी तलाश शुरू की इसी बीच नगर निगम के बगल वाली गली में दो संदिग्ध एक दो पहिया पर एक प्लास्टिक की बोरी और दो गत्ते के डिब्बे लिए खड़े नजर आए। उन्हें हिरासत में लिया गया। पुलिस को आरोपियों ने उनके नाम तौसीफ शाह सलीम शाह रमजान बाबा नगर उस्मानिया मस्जिद के पास और अतुल कन्हैयालाल राणे गांधी नगर, श्रीनाथ 3 सोसायटी, सपना पान सेंटर, सूरत, गुजरात के तौर पहचान किया। 

    सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

    बोरियों और बक्सों की जांच की गई, तो उनमें नशीली दवाओं की बोतलें मिलीं। उसके पास से 30,000 की बाइक और 64,000 की दवा की बोतलों सहित कुल 94,000 कीमती सामान जब्त किया। पुलिस कर्मी कमलेश सूर्यवंशी की शिकायत पर दोनों के खिलाफ सिटी पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। साथ ही शहर के साक्री रोड पर जे के ठाकरे चौक के पास देसी कट्टा बेचने आए एक व्यक्ति को एलसीबी की टीम ने पकड़ लिया। जांच में आरोपी ने उन्हें अस्पष्ट उत्तर दिया संदेह होने पर तलाशी ली गई। तभी उसकी कमर में मैगजीन के साथ पिस्टल जब्त की गई। पुलिस कांस्टेबल सागर शिर्के की शिकायत पर विजय माली के खिलाफ सिटी पुलिस स्टेशन में भारतीय शस्त्र अधिनियम (1959/25) की धारा 3 और 5 और मुंबई पुलिस अधिनियम 135 की धारा 37 (1) (3) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

    दोनों ऑपरेशन पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार पाटिल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव, स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल के मार्गदर्शन में पीएसआई बालासाहेब सूर्यवंशी, योगेश राउत, असाई संजय पाटिल, रफीक पठान, श्रीकांत पाटिल प्रभाकर बैसाने, संदीप सरग, संतोष.हिर, योगेश चव्हाण, राहुल सानप, कमलेश सूर्यवंशी, राहुल गिरी, सागर शिर्के ने किया है।