jakhira

Loading

धुलिया: शिरपुर सिटी पुलिस (Shirpur City Police) ने दो बदमाशों को 11 तलवारों (Swords) के साथ गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस जांच में जुटी है कि आरोपियों ने तलवारों का जखीरा किस वारदात को अंजाम देने के लिए जमा किया था। दोनों संदिग्धों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज (Case Rgistered) किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, थाना प्रभारी अधिकारी ए. एस. आगरकर को गुप्त सूचना मिली कि दो बदमाश आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए शिरपुर शहर में तलवारों का जखीरा जुटा रहे हैं। इस मुखबिरी पर शिरपुर फाटा समीप पुलिस द्वारा जाल बिछाकर लाल रंग की फैशन प्रो मोटर साइकिल को रोककर तलाशी लेने पर बाइक की बगल से एक तलवार जब्त की गई। जांच पड़ताल में बालाजी ऑटो पार्ट्स के बाजू से 10 तलवारें आरोपियों ने पुलिस को निकाल कर दी।

पुलिस ने जप्त किया ये सामान

शिरपुर पुलिस ने अवैध रूप से हथियारों का जखीरा रखने के आरोप में रोहित राजेंद्र गिरासे और मनीष ओंकार गिरासे को गिरफ्तार कर लिया। उनसे 11 तलवारें, एक दोपहिया वाहन और दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं। इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक संजय बारकुंड, अपर पुलिस अधीक्षक किशोर काले के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी निरीक्षक एएस आगरकर के नेतृत्व में पीएसआई गणेश कुटे, संदीप मुरकुटे, ललित पाटील, लादूराम चौधरी, मनोज पाटील, विनोद आखडमल, गोविंद कोली, योगेश दाभाडे, मुकेश पावरा, प्रशांत पवार, मनोज दाभाडे, सचिन वाघ, प्रवीण गोसावी, स्वप्निल बांगर ने अंजाम दिया।