neelam-gorhe
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली/मुंबई. फिलहाल महाराष्ट्र (Maharashtra) में घनघोर सियासी घमासान चल रहा है। वहीं इन सब उठापटक के बीच उद्धव ठाकरे (Udhhav Thackeray) को अब एक और भी बड़ा झटका लगने जा रहा है। जी हां आज शिवसेना उद्धव बाला साहब ठाकरे की नेता नीलम गोरे (Neelam Gorhe) ने अब पार्टी से इस्तीफे दे दिया है। वहीं  वे अब जल्द ही शिंदे गुट में शामिल हो गईं हैं। इतना ही नहीं उनके साथ उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना के 2 पदाधिकारी भी जाएंगे और अब वे शिंदे गुट में शामिल होंगे।

जानकारी दें कि, नीलम गोरे राज्य विधान परिषद के उपसभापति भी हैं। वहीं उन्होंने यह पहले भी कहा था कि, शिवसेना उद्धव बाला साहब ठाकरे के प्रति उनकी प्रतिबद्धता दृढ़ थी और भविष्य में भी रहेगी। इसके पहले भी इस कयासों को लेकर शिवसेना उद्धव गुट की नेता नीलम गोरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की मीडिया रिपोर्टों का खंडन करते हुए अपने एक बयान में कहा था कि, “मैंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुंबई की यात्रा के दौरान मुलाकात की थी। हालांकि उनके मुताबिक, इस मुलाकात का कोई राजनीतिक मकसद नहीं था।” 

दरअसल इसी बैठक ने इन अटकलों को हवा दी थी कि, नीलम गोरे ने एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और डिप्टी चेयरपर्सन के रूप में अपनी स्थिति को सुरक्षित करने के लिए अपने गुट में शामिल होने की योजना बना रही हैं। लेकिन अब इन कयासों की पुष्टि होती दिख रही है।