Ajit Pawar
Ajit Pawar File Photo

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, यहां के डिप्टी CM अजीत पवार (Ajit Pawar) को बीते शनिवार से डेंगू (Dengue) हुआ वहीं उन्हें अगले कुछ दिनों के लिए चिकित्सीय मार्गदर्शन और पर्याप्त आराम करने की सलाह दी गई है। इस बाबत NCP-अजित पवार गुट के नेता प्रफुल्ल पटेल (Praful Patel) ने बाकायदा ट्वीट कर जाकारी दी है।

आज प्रफुल्ल पटेल ने सोशल मीडिया X में ट्वीट करते हुए लिखा की, “उन अटकलें लगा रही मीडिया रिपोर्टों के विपरीत, जिनमें कहा गया है कि श्री अजीत पवार सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग नहीं ले रहे हैं, मैं यह स्पष्ट करना चाहूंगा कि उन्हें कल से डेंगू का पता चला है। जिसके चलते उन्हें अगले कुछ दिनों के लिए चिकित्सा मार्गदर्शन और आराम की सलाह दी गई है। श्री अजित पवार अपनी सार्वजनिक सेवा जिम्मेदारियों के प्रति प्रतिबद्ध हैं। एक बार जब वह पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे, तो वह अपने समर्पित सार्वजनिक कर्तव्यों को जारी रखने के लिए पूरी ताकत से हम सबके साथ वापस आएंगे।”

जानकारी दें की महाराष्ट्र में NCP की सीटों को बढ़ाने के लिए उन्होंने राज्य का दौरा शुरू कर दियाथा। इस बीच खबर थी की जल्दी ही अजित पवार विदर्भ का दौरा भी करेंगे। लेकिन फिलहाल  डेंगू होने से अजित अभी स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।