शिवसेना नेता संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)
शिवसेना नेता संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: रवि और नवनीत राणा की गिरफ्तारी के बाद भाजपा लगातार उद्धव सरकार (Maharashtra Politics) पर हमलावर है। इसी के साथ ही बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को राज्य सरकार पर पुलिस का दुरुपयोग करने और राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करने का आरोप लगाया। पूर्व सीएम ने कहा कि हनुमान चालीसा का पाठ कहां पाकिस्तान में करना चाहिए? इसी कड़ी में अब शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने देवेंद्र फडणवीस के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए किसी के ऊपर देशद्रोह का मामला दर्ज नहीं हुआ है। 

    ज्ञात हो कि संजय राउत ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस लोगों को गुमराह कर रहे हैं, हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए किसी के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा नहीं दाखिल हुआ है। कल मुंबई हाईकोर्ट ने भी इस बारे में अपना मत रखा है। हनुमान चालीसा आप ज़रूर पढ़िए अपने घर में और मंदिर में जाकर पढ़िए।

    संजय राउत का पलटवार-

    राउत ने कहा कि दूसरे के घर में जाकर अगर आप हनुमान चालीसा के नाम पर माहौल खराब करेंगे तो आप गुनहगार होंगे। इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने महाराष्ट्र सरकार को ‘असहिष्णु’ करार देते हुए कहा था कि राणा दंपति ने अभी कहा था कि वे हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहते हैं। उन्होंने यह नहीं कहा कि वे [मुख्यमंत्री के] घर या किसी भी चीज के सामने विरोध करेंगे। ऐसे में हनुमान चालीसा का पाठ कहां पाकिस्तान में करना चाहिए?”