fadnavis

Loading

महाराष्ट्र: हमेशा की तरह संजय राउत ने एक बार फिर शिंदे, फडणवीस सरकार पर निशाना साधा है। किसी ने उन्हें माफ़ करने के लिए नहीं कहा। हम तय करेंगे कि उन्हें माफ करना है या नहीं। एक हिंदुत्व पार्टी केंद्रीय मशीनरी और धन का उपयोग करके टूट गई। महाराष्ट्र की जनता इस दर्द को कभी नहीं भूलेगी। संजय राउत ने कहा है कि अगर उन्हें बीजेपी से हाथ मिल भी जाए तो वो इसे कभी स्वीकार नहीं करेंगे। आइए जानते है आगे संजय राउत ने क्या कहा… 

राउत ने क्या कहा?

संजय राउत ने शिंदे फडणवीस सरकार की कड़ी आलोचना की है। एक हिंदुत्व पार्टी केंद्रीय मशीनरी और धन का उपयोग करके टूट गई। महाराष्ट्र की जनता इस दर्द को कभी नहीं भूलेगी। राज्य की जनता अब फैसला करेगी कि उन्हें माफ करना है या नहीं। राजनीति में हमेशा मतभेद होते रहते हैं लेकिन उन्होंने बालासाहेब द्वारा बनाई गई पूरी पार्टी को तोड़ दिया। संजय राउत ने कहा है कि अगर बीजेपी की ओर से हाथ भी आता है तो उसे अब कभी स्वीकार नहीं किया जाएगा। 

मनसे को मारा ताना 

आज मनसे की जयंती है। संजय राउत ने बरसी के मौके पर मनसे पर हमला बोला है। यह सब शिवसेना का था। इन लोगों को खुद पर विचार करना चाहिए कि अगर शिवसेना और बालासाहेब नहीं होते तो हम कहां होते। मूल शिवसेना अभी भी कायम है। राउत ने कहा है कि मूल शिवसेना अब भी मूल शिवसेना है जबकि भाजपा ने उसे एक नाम पर बेच दिया है।