raj thackeray

MNS leader Bala Nandgaonkar's demand after receiving a threatening letter, said- 'Raj Thackeray's security should be increased'

    मुंबई: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद गरमाया हुआ है। इस बीच, अजान मुद्दे को लेकर मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray)  को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के नेता बाला नंदगांवकर (Bala Nandgaonkar) ने बुधवार को महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल (Dilip Walse Patil) से मुलाकात की।

    समाचार एजेंसी एएनआई मुताबिक, बाला नंदगांवकर ने कहा, “अज़ान मुद्दे पर धमकी भरा पत्र मिलने के बारे में मैंने आज गृह मंत्री दिलीप पलसे पाटिल से मुलाकात की है। पत्र में राज ठाकरे के लिए धमकी भी है। उनकी सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए।”

    बाला नंदगांवकर ने पत्र को लेकर दावा किया है कि, राज ठाकरे के कार्यालय ने पत्र मिला है, उसमें उर्दू शब्दों के साथ हिंदी में लिखा गया है और ठाकरे की चेतावनी का उल्लेख किया गया है कि, अगर अज़ान प्रसारित करने के लिए लाउडस्पीकर का इस्तेमाल जारी रखा गया तो मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा बजायी जाएगी।’

    यही नहीं, बाला नंदगांवकर ने इस पत्र  को लेकर मंगलवार को मुंबई के पुलिस आयुक्त संजय पांडे से भी मुलाकात की थी। मनसे नेता ने यह भी कहा कि वह मनसे प्रमुख और उनके परिवार के लिए सुरक्षा की मांग कर रहे थे, लेकिन राज्य सरकार ध्यान नहीं दे रही थी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इस पर गौर करना चाहिए।

    4 मई तक लाउडस्पीकर हटाने का दिया था अल्टीमेटम 

    उल्लेखनीय है कि, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने पिछले महीने एक अल्टीमेटम दिया था कि 4 मई तक राज्य की मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा दिए जाएं।