Shahrukh Khan

Loading

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन (Shahrukh Khan Birthday) के मौके पर बांद्रा (Bandra) स्थित उनके आवास (Mannat) के बाहर इक्ट्ठा हुए कम से कम 17 प्रशंसकों के फोन चोरी (17 phones of fans stolen) होने की शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार को सुबह उस वक्त हुई जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के जन्मदिन पर उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर बड़ी संख्या में प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए इकट्ठा हुए थे। उन्होंने बताया कि बांद्रा पुलिस ने बृहस्पतिवार को इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ दो अलग-अलग मामले दर्ज किए।

अधिकारी ने बताया कि पहली शिकायत एक राष्ट्रीय समाचार पत्र के 23 वर्षीय फोटोग्राफर ने दर्ज कराई थी। अधिकारी ने फोटोग्राफर की शिकायत के हवाले से बताया, “वह दोस्तों के साथ बांद्रा बैंड स्टैंड पहुंचे और मन्नत के बाहर इक्ट्ठा भीड़ में शामिल हो गए। लगभग साढ़े बारह बजे उन्हें पता चला कि उनका फोन जेब से गायब है। “अधिकारी ने बताया कि बाद में और भी प्रशंसक बांद्रा पुलिस थाने में इसी तरह की शिकायत को लेकर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी शिकायतों को एक साथ जोड़कर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि मध्य मुंबई के परेल में रहने वाले 24 वर्षीय युवा की शिकायत पर एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसने बताया कि अब तक कुल 17 प्रशंसकों ने मोबाइल फोन चोरी होने की सूचना दी है। (एजेंसी)