BJP विधायक गोपीचंद पडलकर की बदजुबानी पर अजित पवार समर्थक नाराज, देवेंद्र फडणवीस का आया बयान

Loading

  • BJP और NCP (अजित पवार) में हो जायेगा मतभेद !
  • गोपीचंद पडलकर की भाषा पर अजित पवार समर्थक नाराज
मुंबई: भाजपा विधायक गोपीचंद पडलकर की उपमुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजित पवार को लेकर की गई आलोचना राज्य में समय चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मुद्दे पर अजित पवार का गुट गुस्से में नजर आ रहा है और राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी पहली बार इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि गोपीचंद का बयान अनुचित है और उन्हें इस तरह से किसी भी नेता के बारे में नहीं बोलना चाहिए। 
 
दरअसल अपने बयान में पडलकर ने अजित पवार को झूठ बोलने वाला (लबाड लांडग्याचं पिल्लू) कहकर बुलाया था। इसके बाद से अजित पवार के समर्थकों में काफी गुस्सा देखा गया और भाजपा विधायक गोपीचंद का यह बयान पूरे महाराष्ट्र में चर्चा का विषय बन गया। दरअसल भाजपा विधायक गोपीचंद ने कुछ दिन पहले ही सत्ता में आए अजित पवार की जमकर आलोचना की थी। 
 
 
इससे भाजपा और अजित पवार के समर्थकों के बीच विवाद की चिंगारी भड़क गई थी। हालांकि पडलकर की आलोचना पर एनसीपी ने भी करारा जवाब दिया है और अब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके देवेंद्र फडणवीस की तरफ से भी इस पर प्रतिक्रिया सामने आई है और उन्होंने भी पडलकर के बयान पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। 
 
कुल मिलाकर अब ऐसे में यह देखना होगा कि क्या बीजेपी और अजित पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस के बीच मतभेद वाली स्थिति पैदा होने वाली है और आगामी चुनाव के मद्देनजर ऐसा ठीक नहीं होगा आपको बता दें कि महाराष्ट्र में इस समय शिंदे की सरकार है जिसे भाजपा और अजित पवार की एनसीपी का समर्थन मिल रहा है।