Chitra Kishore Wagh bjp

  • कहा- बिजली बिल पर आम जनता को क्यों नहीं दी छूट

Loading

मुंबई. उद्धव सरकार द्वारा महाराष्ट्र में शराब के लाइसेंस शुल्क (Liquor license fee) में 50 प्रतिशत की छूट एवं 15 प्रतिशत वार्षिक वृद्धि को वापस लेने के निर्णय पर भाजपा की  प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ (BJP State Vice President Chitra Kishore Wagh) ने जमकर हमला बोला है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने महाविकास आघाड़ी सरकार के इस निर्णय पर प्रहार करते हुए कहा कि राज्य की आम जनता बिजली के बिलों में छूट की मांग करते हुए सड़कों पर उतरने को मजबूर है, इसके बावजूद सरकार लोगों को बिलों पर छूट नहीं दे पाई।

उन्होंने कहा कि संपत्ति कर, पानी बिलों पर भी सरकार ने आम लोगों को कुछ छूट नहीं दी, जबकि राज्य में शराब करोबारियों को बड़ी छूट दी गई है। चित्रा किशोर वाघ ने महाविकास आघाड़ी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यही ठाकरे सरकार का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम है, मिसमें कारोबारियों को छूट और आम जनता की बिजली, पानी के बिलों पर छूट की मांगों को दरकिनार करना है।

बता दें कि लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से होटल (hotel), रेस्टोरेंट  (restaurant) एवं बीयर बार (Beer bar) सात महीनों तक बंद थे। इस अवधि में हुए नुकसान की भरपाई करने के इरादे से राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार ने शराब के लाइसेंस शुल्क में 50 प्रतिशत की छूट के अलावा लाइसेंस फीस में 15 प्रतिशत की वृद्धि को वापस लेने का निर्णय लिया है।