arrest
File

    मुंबई: देवनार पुलिस (Deonar Police) ने 46 वर्षीय बीएमसी कर्मचारी (BMC Employee) की हत्या (Murder) का मामला हल कर उसके हत्यारे को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी पर पहले भी 2015 में आरसीएफ पुलिस स्टेशन (RCF Police Station) की हद में हत्या का केस दर्ज है और हत्या शराब पीने के दौरान हुए विवाद में हुई थी। पुलिस आगे की जांच चल रही है। 

    देवनार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सावलाराम आगवणे ने बताया कि 20 सितंबर की रोज़ गोवंडी के भीमवाडी इलाके के एक घर में खंडू मारुती दहिभाते (46) नामी व्यक्ति की लाश मिली थी। इसका परिवार पनवेल में रहता है। मृतक बीएमसी ए वार्ड कार्यालय में कर्मचारी था और उसकी हत्या गला काटने से हुई थी। 

    वारदात के बाद कुछ घंटे के भीतर ही आरोपी गिरफ्तार 

    पुलिस उप निरीक्षक श्रीकांत पाटिल द्वारा अज्ञात हत्यारे के खिलाफ हत्या मामला दर्ज करने के बाद पुलिस निरीक्षक हरिभाऊ बनकर और पुलिस निरीक्षक जयंत गादेकर के नेतृत्व में पुलिस उप निरीक्षक प्रताप देसाई, प्रशांत कांबले, संतोष गायकवाड़,यू कांबले आदि की टीम तैयार की गई। इस टीम को अलग-अलग काम दिया गया जिसका नतीजा था की पुलिस ने आरोपी मुख्तार मुर्तुज़ा ख़ान उर्फ लाला (33) वारदात के बाद कुछ घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है।