yashomati

    Loading

    मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने आम लोगों के साथ ठाकरे सरकार (Thackeray Government) के मंत्रियों पर भी वार करना शुरू कर दिया है। राज्य के राजस्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बालासाहेब थोरात (Balasaheb Thorat) के कोरोना से संक्रमित (Corona Infected) होने के बाद अब राज्य की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री यशोमति  ठाकुर (Yashomati Thakur) भी कोरोना की शिकार हो गई है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ट्विटर पर दी है। 

    यशोमति ने कहा है कि मेरी कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है। उन्होंने पिछले दिनों अपने संपर्क में आए लोगों को कोरोना परीक्षण करवाने की सलाह दी है। इससे पहले कैबिनेट मंत्री वर्षा गायकवाड और के.सी. पाडवी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

    बालासाहेब थोरात भी हुए संक्रमित

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोरात भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  बालासाहेब थोरात  ने ट्वीट कर कहा है कि मैंने कोरोना की जांच कराई है जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन मैं डॉक्टरों की सलाह पर उपचार करा रहा हूं। बालासाहेब थोरात ने पिछले दिनों संपर्क में आए लोगों से  कोरोना परीक्षण करवाने की सलाह दी है और कोरोना नियमों का पालन करने की अपील भी की है।  ‍वहीं, मुंबई के धारावी में 34 नए कोरोना के नए मरीज मिले है और वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या अब 95 हो गई‍ है।