Nawab Malik moves Bombay High Court, appeals to quash money laundering case
File Photo: ANI

    Loading

    मुंबई: पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने दिवाली (Diwali) के बाद बम फोड़ने की चेतावनी दी थी, लेकिन देवेंद्र फडणवीस के पहले ही अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने धमाका करने की तैयारी कर ली है। मलिक ने ट्विटर (Twitter) पर दिवाली की शुभकामना दी है, लेकिन इस ट्वीट से लोगों की बेचैनी बढ़ गई है। लोग  इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि नवाब मलिक रविवार को किसका नकाब उतरेंगे। 

     क्रूज ड्रग्स पार्टी में अभिनेता शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद से ही नवाब मलिक हर रोज नए खुलासे कर रहे हैं। पिछले दिनों नवाब ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ एक व्यक्ति का फोटो ट्वीट कर आरोप लगाया था कि भाजपा ड्रग्स कारोबारियों को संरक्षण देती रही है।  जिससे भन्नाए फडणवीस ने कहा था कि नवाब मलिक के संबंध अंडरवर्ल्ड से हैं।  नवाब ने फुलझड़ी जलाई है।  दिवाली बाद हम बम फोड़ेंगे।  हालांकि देवेंद्र की चेतावनी के बाद नवाब ने चुनौती देते हुए कई तरह के आरोप लगाए हैं। 

    नवाब मलिक का एक और ट्वीट

    होटल ललित में अनेक रहस्य छिपे हुए हैं

     राज्य के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक बुधवार को सुबह एक ट्वीट करके सस्पेंस पैदा कर दिया है।  उन्होंने कहा है कि  ‘शुभ दीपावली’।  आप सभी के लिए दिवाली मंगलमय होवे। होटल ललित में अनेक रहस्य छिपे हुए हैं।  रविवार को मिलते हैं।  मलिक ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें कहा है कि  बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जायेगी, लोग बेवजह उदासी का सबब पूछेंगे।  नवाब मलिक के ट्वीट से राजनीतिक हलके में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है।