Eknath Khadse- Devendra Fadnavis

    Loading

    मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सीनियर नेता एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) ने फोन टैपिंग मामले (Phone Tapping Case) में वरिष्ठ आईपीएस पुलिस अधिकारी रश्मि शुक्ला (IPS Rashmi Shukla) को क्लीन चिट दिए जाने को लेकर डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जिस दिन यह खबर आई थी रश्मि शुक्ला ने देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की है। उससे साफ था कि उन्हें क्लीन चिट मिल जाएगी। खडसे ने कहा कि मेरा फोन 68 दिनों तक टैप किया गया था। इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने मामला भी दर्ज किया था। 

    उन्होंने कहा कि उम्मीद की जा रही थी कि जांच में फोन टैप किए जाने के पीछे के कारणों का खुलासा होगा, लेकिन इससे पहले इस मामले को लेकर विवादों में घिरी पुलिस अधिकारी शुक्ला को क्लीन चिट दे दी गई। एकनाथ  खडसे ने कहा कि उन्हें अभी भी पता नहीं है कि किन वजहों से उनका फोन टैप किया गया।

    सवाल उठाने पर जान से मारने की धमकी

    एकनाथ  खडसे ने यह भी कहा कि जब उन्होंने फोन टैपिंग का मुद्दा विधानसभा में उठाया था तो उसके बाद उन्हें पाकिस्तान, सऊदी अरब और अन्य देशों से फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। उन्होंने कहा कि इसके बाद पुलिस द्वारा उन्हें सुरक्षा भी मुहैया कराई गई थी। हालांकि बाद में अचानक पुलिस सुरक्षा वापस ले ली गई थी। उन्होंने शिंदे-फडणवीस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राज्य सरकार 50 खोका लेकर पाला बदलने वाले विधायकों की सुरक्षा कब हटाएगी। शिवसेना में बगावत के बाद शिंदे गुट के विधायकों को वाई श्रेणी की पुलिस सुरक्षा दी गई थी। ऐसी रिपोर्ट है कि अभी तक यह सुरक्षा नहीं हटाई गई है। इस पर अब विपक्ष के नेता सवाल खड़े कर रहे हैं।