File Photo
File Photo

Loading

मुंबई: रायगढ़ के मांडवा में एक हादसा सामने आया है, जहां सूबे के उद्योग मंत्री और रायगढ़ के पालक मंत्री उदय सामंत की स्पीड बोट दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तेज रफ्तार नाव जेट्टी के खंभों से टकरा गई और सौभाग्य से इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। उद्योग मंत्री उदय सामंत स्पीड बोट से गेटवे ऑफ इंडिया से मांडवा जा रहे थे तभी हादसा हुआ। इस समय सामंत के साथ संभाजी राजे भी नाव में बैठे थे। लेकिन नाव चालक ने तत्काल नाव रोक दी और एक बड़ा हादसा टल गया।

 नाव जेट्टी के खंभे से जा टकराई

मिली जानकारी के अनुसार उद्योग मंत्री उदय सामंत और संभाजी राजे शिव राज्याभिषेक समारोह की योजना को लेकर बैठक के लिए मुंबई से नाव से अलीबाग के लिए रवाना हुए थे। मांडवा पहुंचने के बाद चालक ने नाव को घाट के पास खड़ा करने के लिए मोड़ लिया। लेकिन इसी दौरान तेज रफ्तार नाव जेट्टी के खंभे से जा टकराई। चालक द्वारा तत्काल नाव रोके जाने से बड़ा हादसा होने से टल गया। उसके बाद डूबी नाव को बेड़ा पर चढ़ाने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। उसके बाद उद्योग मंत्री उदय सामंत और छत्रपति संभाजी राजे अलीबाग के लिए रवाना हुए।

हुआ था भयानक हादसा- उदय सामंत

पहले तो हमें पता ही नहीं चला कि जब नाव चल रही थी तो वास्तव में क्या हुआ था। जब स्पीड बोट पोल से टकराई, तो हमें पता चला कि कुछ भयानक हुआ है। कुछ दिन पहले इसी रूट पर एक स्पीड बोट को रोका गया था। नाव हादसे के बाद उद्योग मंत्री उदय सामंत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्होंने स्थानीय विधायकों को साथ लेकर दोबारा स्पीड बोट से यात्रा करने का फैसला किया।