Murder
File Photo

    Loading

     विरार: विरार पुलिस स्टेशन (Virar Police Station) क्षेत्र में कथित तौर पर एक व्यक्ति द्वारा अपनी 27 वर्षीय पत्नी की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दिए का मामला प्रकाश में आया है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र कांबले ने बताया कि इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) के बाद पति वैभव पाटिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। मृतिका का पति अभी फरार है।

    उन्होंने बताया कि पीड़ित का शव दंपति के विरार शंकर पाडा स्थित फ्लैट में 30 जनवरी को मिला था। पुलिस ने शुरू में आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि गला घोंटने की वजह से महिला की मौत हुई है। 

    आरोपी पति अभी भी फरार 

    उन्होंने बताया कि मौत के कारण के खुलासे के बाद महिला के पति (30) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है। आरोपी पति अभी भी फरार है। पुलिस ने फरार पति को गिरफ्तार करने के लिए कई जगह दबिश देना शुरु कर दिया है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी पति वैभव पाटिल को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले की सही जानकारी मिल सकेगी कि उसने अपने पत्नी की हत्या किस कारण से की है।